Saturday 23 December 2017

जॉन एंथोनी बाइनरी विकल्प


जॉन एंथनी सिग्नल की समीक्षा हैलो शुभ प्रभात, मुझे आशा है कि आपके पास एक अच्छा सप्ताहांत होगा तो इससे पहले कि हम जॉन एंथनी सिग्नल नामक द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा की इस उपकरण की समीक्षा शुरू करें, मैं ग्रीस का उल्लेख करना चाहता हूं। अपनी आँखें ग्रीस पर रखें, कुछ बड़ी खबरें चल रही हैं उन्हें देखने के लिए एक जनमत संग्रह हुआ है कि वे यूरोपीय संघ में रहेंगे या नहीं। ध्यान से व्यापार करें क्योंकि बाज़ार में बहुत अधिक अस्थिरता है। तो हम जॉन एंथनी सिगल्स पर एक नज़र डालें मैंने पहले यह सिग्नल सेवा नहीं देखी है, मुझे यह कुछ प्राधिकारी पर पड़ा है कि ये जॉन एंथनी सिग्नल एक लगातार संगत बाइनरी विकल्प संकेत सेवा प्रदान कर रहे हैं। जो चीज़ मुझे पसंद करती है वह यह है कि यह जॉन एंथोनी सिग्नल एक भुगतान सेवा के लिए है। यह दलाल के लिए साइन अप नहीं है और अपने संकेतों को मुफ्त में प्राप्त करने के लिए नहीं है, यह एक वास्तविक सेवा है जिसके लिए आप भुगतान करते हैं। तो तुरन्त यह हम इस चैनल पर अब तक की कुछ चीजों से अलग है। ब्रोकर के साथ साइन अप करके एक मुफ्त द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा प्राप्त करने में मुझे गलत मत समझें, यह एक बुरी बात नहीं है सिग्नल बाइनरी काम करता है और मैं उनके सिग्नल के साथ सफल रहा हूं। यह एक अच्छा व्यवसाय मॉडल है जॉन एन्थनी सिग्नल एक सेवा के लिए भुगतान किया जा रहा है सिर्फ इतना है कि मैं बस कहने का मतलब है। मेरे पास सभी जॉन एंथोनी सिग्नल ऐतिहासिक डेटा का उपयोग अब है कि मैं सदस्य हूं। सिग्नल पेज के शीर्ष पर यह बताता है कि वर्तमान ग्रीस यूरो की बैठकों के कारण सिग्नल वर्तमान में रोके गए हैं। उच्च अस्थिरता की उम्मीद इसलिए परीक्षण के लिए कोई वर्तमान जॉन एंथोनी सिग्नल नहीं हैं लेकिन मैं उनके पुराने संकेतों को देख सकता हूं और देख सकता हूं कि अब तक क्या हो रहा है। मुझे कुछ खोने वाली धारियां दिखाई देती हैं I द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा का उपयोग करते समय यह बहुत आम है यह प्रदर्शित किए गए परिणामों की सटीकता के अनुसार सेवा प्रदाता की ईमानदारी पर निर्भर करता है मैं अंदर जाकर प्रत्येक संकेत को देख सकता हूं कि यह वास्तव में सही है या नहीं, लेकिन वास्तव में पल में समय नहीं है। शायद मैं तुम्हारे लिए एक और दिन ऐसा कर सकता हूँ जॉन एंथनी सिग्नल वेबसाइट जॉन एन्थनी सिग्नल सेवा से एक संकेत प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा करते हुए मुझे जॉन एंथोनी वेबसाइट पर एक नज़र डालें। यह एक बहुत सरल और आधुनिक डिजाइन है, फैंसी और बहुत आसान और नेविगेट करने के लिए स्पष्ट नहीं है। हम जॉन एन्थनी लोगो और परिचय के बैनर के नीचे मिलते हैं ताकि बोलने के लिए आंकड़े। यहां हम देखते हैं कि जॉन एंथनी सिग्नल सेवा द्वारा कितने सदस्यों, संकेतों की औसत सफलता दर, सिग्नल की मात्रा और प्रति दिन औसत संकेत दिए गए हैं। इसके तहत हमारे पास संकेत इतिहास की सूची है। जो खोने के संकेत दिखा रहा है या तो मुझे बताया गया है, खोने के दिनों सहित मुझे पता है कि कुछ लोगों द्वारा जॉन एंथनी सिग्नल सेवा के लिए पेश किया गया है और इन लोगों को इस द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा के साथ बहुत सफलता मिली है। जॉन एन्थनी सिग्नल के साथ सेवा के लिए भुगतान किया जा रहा है मैं परीक्षण में शामिल होने में दिलचस्पी ले रहा हूं क्योंकि कोई अनुबंध नहीं है, निश्चित अवधि के लिए साइन अप नहीं है। यह एक महीने में 99 पाउंड है जो आप पेपैल के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं और आप जब भी चाहें जॉन एन्थनी सिग्नल ड्रॉप कर सकते हैं। वे अपनी सेवा में इतना विश्वासपात्र लगते हैं कि वे कहते हैं कि उन्हें आपको अनुबंध में बाँधने की ज़रूरत नहीं है जॉन एन्थनी सिग्नल की वेबसाइट के आसपास मेरी छोटी गुप्तचरता को जारी रखने पर मुझे फेसबुक टिप्पणियां मिलती हैं I जॉन एंथोनी संकेतों का एक फेसबुक पेज है इसलिए मैं उस रूप में अच्छी तरह से जुड़ता हूं। वहाँ पर बहुत सारी टिप्पणियां हैं वास्तव में इस जॉन एंथनी वेबपेज के शीर्ष पर फेसबुक पेज लिंक में शामिल हो गया है उनके पास एक शिक्षा अनुभाग है जो अब किसी भी द्विआधारी विकल्प दलाल या सिग्नल सेवा प्रदाता के लिए मानक लगता है। मैं भी इस जॉन एंथोनी वेबसाइट पर एक बाजार देखो देखो। यहां जॉन एन्थनी सिग्नल टीम ने व्यापार को सीखने में हमारी मदद करने के लिए अतिरिक्त प्रशिक्षण मुफ्त प्रदान किया है। उनके पास तकनीकी और मौलिक समीक्षाओं पर 247 लाइव स्ट्रीमिंग हैं। यहां जॉन एन्थनी सिग्नल की वेबसाइट में एक बाज़ार समाचार भी है। यह किसी दलाल या सिग्नल सेवा प्रदाता के साथ भी मानक है। जैसे मैंने कहा कि जॉन एन्थनी सिग्नल से पहले उपलब्ध कराई गई सेवा के स्तर और संकेतों की गुणवत्ता में बहुत आश्वस्त है। वह दावा करता है कि एक 72 सफलता दर है जो एक द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा के लिए बहुत अच्छा है। जॉन एन्थनी सिग्नल आपको चुना गया कोई भी दलाल के साथ काम करते हैं। उनके पास अनुशंसित दलालों की एक सूची है लेकिन अंततः ब्रोकर का विकल्प तुम्हारा है, क्योंकि आप संकेत सेवा के लिए भुगतान कर रहे हैं। यह विशेष रूप से महान है यदि आप अमेरिका में स्थित हैं। जॉन एन्थनी सिगल्स पर शुरुआती विचार अभी ठीक है कि जॉन एन्थनी सिग्नल के अलावा अन्य पर जाने के लिए मेरे पास कुछ और नहीं है, जो स्वयं के बारे में अपनी राय रखते हैं और मुझे उन लोगों का उपयोग करते हुए पता है। मैं हमेशा इन सेवाओं का परीक्षण खुद करना चाहता हूं हालांकि ग्रीस में संकट के कारण, अब सभी संकेतों को निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि बाजार बहुत अस्थिर है मैं सिग्नल के साथ ट्रेडों को जैसे ही वे व्यापार में वापस कर रहे हैं, डाल रहे होंगे हालांकि। मुझे जल्द ही उम्मीद है कि मेरे पास बाइनरी विकल्प सेवाओं और उत्पादों की जांच करने के लिए बहुत कुछ है। इसलिए अब मैं कह सकता हूं कि जॉन एंथनी सिग्नल साइट अच्छा दिखती है। मैं जितनी जल्दी हो सके परीक्षण शुरू करूँगा। और जैसे ही मुझे कुछ दिलचस्प परिणाम मिलते हैं, मैं आपको अपडेट कर दूंगा या किसी भी परिणाम अगर आप अपने लिए जॉन एंथनी सिगल्स की जांच करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें। इस जॉन एंथोनी सिग्नल समीक्षा और अन्य समीक्षाएं से भाग 2 प्राप्त करने के लिए चैनल की सदस्यता लें। और कृपया अपने सोशल नेटवर्क पर इस समीक्षा को साझा करके कृपया मुझे फैलाने में मदद करें। यह सब मेरे लिए अब, ट्रस्टेड बाइनरी समीक्षा में लुई है। 13 जुलाई 2018 को अपडेट करें 8211 अविश्वसनीय 86 आईटीएम हाय दोस्तों और जॉन एन्थनी सिग्नल सेवा के लिए मेरे बहुत से प्रतीक्षित अद्यतन में आपका स्वागत है। यह जॉन एंथोनी सिग्नल के साथ एक बहुत दिलचस्प सप्ताह रहा है हफ्ते सोमवार 7 जुलाई को शुरू हो जाना चाहिए था, लेकिन ग्रीस की स्थिति के कारण, जॉन एंथोनी ने अपने सिग्नल सर्विस को निलंबित कर दिया था। 7 वें दिन में 2 सिग्नल थे, दोनों पैसे से बाहर थे और मैंने उन दोनों को अच्छी तरह से याद किया। 8 वें दिन में मुझे 5 विनीत व्यापार हुए। मैंने पहले खो दिया था, और मैंने सोचा था कि हम यहां जाते हैं। लेकिन फिर अगले 3 पैसे में आए। नौवें दिन मेरे काम के समय में कोई ट्रेड नहीं था। कुछ शुरुआती लोग थे और रात में बहुत देर हो चुकी थी लेकिन मैंने उनको पकड़ नहीं लिया। 10 वें दिन एक अविश्वसनीय दिन था। मैंने 6 ट्रेडों को रखा जो सभी पैसे में आए। मुझे दो हारने वाले संकेतों को याद किया, उस दिन जॉन एंथनी सिग्नल भेजे गए क्योंकि मैं एक वीडियो बना रहा था इसलिए मैंने उन दो विशेष द्विआधारी विकल्प संकेतों का व्यापार नहीं किया और वे वैसे भी खो गए हैं। अभी तक मेरे लिए जॉन एंथोनी संकेतों का उपयोग करने की सफलता दर 86 है जो बहुत अच्छी है जॉन एंथनी सिग्नल एक 72 समग्र सफलता दर का दावा करते हैं जो बहुत अच्छा है। लेकिन मेरे छोटे नमूने अब तक 86 हैं। मैं बहुत खुश हूँ कि मैं घोटाले से जुड़े श्रृंखला के दौरान खोने के कुछ पैसे बनाऊंगा। जॉन एंथनी सिग्नल अब आपको इस द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा की लागत को भी कवर करने की आवश्यकता है, जो कि प्रति माह 99 पाउंड है। और तथ्य यह है कि आप इसे रद्द कर सकते हैं जब भी आप की तरह मात्रा बोलते हैं। स्ट्राइक रेट के बारे में एक दिलचस्प बात, वे एक स्ट्राइक रेट प्रकाशित करते हैं जो आपको जॉन एन्थोनी सिग्नल से संकेत मिलने या बेहतर होने पर संकेत प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। यदि आप स्ट्राइक दर को याद करते हैं तो व्यापार को न रखें, बस आगे बढ़ें जॉन एन्थनी सिग्नल पूरे दिन बहुत सारे संकेत प्रदान करते हैं, इसलिए पैसे बनाने के लिए बहुत सारे अवसर हैं। मैं यह भी कहना चाहता था कि अपने दलाल को नहीं बताएं कि आप सिग्नल सर्विस का उपयोग कर रहे हैं वे बहुत प्रभावित नहीं हो सकते हैं यदि आप बहुत अधिक पैसा बना रहे हैं और एक द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा का उपयोग कर रहे हैं, तो बस यह स्वीकार न करें कि आप कौन से उपकरण का उपयोग कर रहे हैं। निष्कर्ष मैं जॉन एंथनी सिग्नल सेवा का परीक्षण करना जारी रखूंगा क्योंकि मैं इसके साथ कुछ पैसे बनाने के लिए बहुत खुश हूं। यह सेवा के लिए भुगतान किया जा रहा है अब तक यह defiantly पैसे के लायक प्रतीत होता है मैंने केवल 15 ट्रेड किए हैं लेकिन उनमें से 13 पैसे में हैं मैंने 500 शेष के साथ शुरू किया और मेरे पास अब 800 से अधिक हैं। यह द्विआधारी विकल्प संकेत सेवा के लिए बहुत अच्छा है मैं खुशी से जॉन एन्थनी सिग्नल के अपने परीक्षण को जारी रखता हूं और आपको जल्द ही अपडेट करता हूं। यदि आप अपने लिए जॉन एंथनी सिगल्स की जांच करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें। नवीनतम अपडेट के लिए चैनल की सदस्यता लें। और कृपया अपने सोशल नेटवर्क पर इस जॉन एंथोनी सिग्नल की समीक्षा को साझा करके कृपया मुझे फैलाने में मदद करें। यह अभी तक मेरे लिए है, ट्रस्टेड बाइनरी समीक्षा में लुई। 12 अगस्त 2018 को 11:22 बजे पहले I8217d सभी सलाह और सहायता के लिए आपका धन्यवाद, आपकी चैनल साइट ही एकमात्र शब्द है जो मैं इन दिनों लेता हूं, विकल्प बॉट और टूल किट अभी मेरी 2 सबसे अच्छी सेवाएं हैं (धन्यवाद 100 से आप क्योंकि मैंने उनसे पहले कभी नहीं सुना था) और अभी अभी 20-3 दिन कर रहा हूँ। जॉन एंथोनी के लिए, मैं एक दलाल के साथ महीने में नि: शुल्क प्राप्त करने के लिए साइन अप कर चुका हूं, अब तक उन्हें दिन खोना पड़ा है (ऐसा होता है), लेकिन मुझे क्या मिला, वे अपने फेसबुक पेज को देख रहे थे, वे यह दावा कर रहे हैं कि वे टिप्पणियों को हटा रहे हैं (मेरा शामिल है) एक बुरी दिन, मेरे लिए थोड़ा सा छायादार लगता है, मुझे आश्चर्य होता है कि अन्य घोटाले कंपनियों की तरह चेहरे के नुकसान को बचाने के लिए वे और क्या हटेंगे, क्या आप अभी भी उन का उपयोग कर रहे हैं अगस्त 14, 2018 बजे 6:29 बजे हाय टोनी और लुईस, मैं व्यापारी टूल किट के साथ भी सदस्य हूं, लेकिन उनके कुछ संकेतों का समापन समय समाप्त होने के बाद कुछ समस्याएं आ रही हैं, जो कि 3 घंटे तक, 4 घंटे तक और कुछ भी राज्य 8220 दिन समाप्ति 8221 ( दिन का अंत क्या है) उन संकेतों के साथ आने वाली समाप्ति बहुत अस्पष्ट और बहुत व्यापक है इस Thx पर कोई सलाह और ज्ञान 16 जुलाई, 2018 2:29 पर मैं आपको अपने पेशेवर सलाह के लिए पूछना चाहूंगा, अगर आपको पता होगा: एमआईकेई 8217 के फेसबुक समूह 8211 क्या यह एक सच सिग्नल समूह या किसी अन्य एसएएम इनसाइडर 8217 एस जानकारी 8211 यह अत्यधिक है दोनों माइकल फ्रीमैन वेबसाइट और साथ ही द्विआधारी विकल्प वॉचडॉग साइट द्वारा अनुशंसित हालांकि मैं बहुत कुछ youtubes भर में आया है कि Insider8217s जानकारी एक घोटाला है यदि यह एक वास्तविक घोटाला है, तो इसका मतलब है कि माइकल फ्रीमैन एक घोटाला है और साथ ही मैं आपको इस पर सच्चे अधिकारिक आंकड़ा माना जाता है, और वास्तव में आपकी व्यक्तिगत राय सुनना अच्छा लगेगा। धन्यवाद। 16 जुलाई 2018 दोपहर 2:20 am जॉन एंथनी लोटसॉफ़ बोत्ज़ यहां सिग्नल सर्विस 8230 को बढ़ावा देने के लिए हां, यह संभव है कि नरक में सिर्फ जमे हुए हैं क्योंकि मुझे संकेत प्रदाता ब्रांडों के मुकाबले से मुकाबला करना है, माइक्रोचुअल फ्रीमैन और सभी कीमतों तक सीमित हैं जो मेरी जीएफ खरीदना चाह सकते हैं। फिर भी मुझे लगता है कि मैं अपने खुद के कारोबार में बहुत ज्यादा गर्व करता हूं और अन्य विधियों या व्यापारिक विचारों को थोड़ा सा बंद कर रहा हूं। तो इस विचार के इस ट्रेन के अनुसरण में, अलग सिग्नल प्रोवाइडर्स पर एक नज़र डालकर यह देखने के लिए कि वास्तव में वहां क्या है, जिससे आप और मुझे कुछ 8220MOOOONAAAAY कर सकते हैं 8221 क्योंकि मैं यहां पूरे दिन यूट्यूब के लिए झटका नहीं रहा क्योंकि मेरे पास भुगतान करने के लिए बिल हैं और खरीदने के लिए देश हैं I तो पहले जब मैं इस सड़क को अज्ञात की समीक्षा सिग्नल प्रदाता के अंधेरे घुमावदार जंगल में चलाता हूं। उनमें से एक पहले से ही बाहर खड़ा था और मुझे 8220 जॉन एंथनी 8217 सिग्नल 8221 को सिखाने के लिए उनकी विधि का पता लगाया था, जो मुझे विश्वास है कि उनकी सफलता का एक बड़ा सौदा करने के लिए प्रतिभाशाली और जिम्मेदार होगा। नीचे दिए गए वीडियो में मैं आपको एक अच्छी समझदारी प्रदान करता हूं कि वह मेरे द्वारा अनुशंसित होने के योग्य क्यों है यह आपको लगता है कि कारणों के लिए नहीं होने की संभावना है) जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं यह दिखाता है कि सिस्टम कैसे काम करता है। आप साइन-अप को एक प्रवेश दिया जाता है, तो टेबल पर पॉप अप करने के लिए एक संकेत की प्रतीक्षा करें, साथ ही आप एक घंटी की अंगूठी जो आपको संकेतों के लिए Pavlov8217s कुत्ता इंतजार कर देगा। इसलिए यदि आप कमरे में हैं तो आप मात्रा को बढ़ा सकते हैं और रात के खाने के लिए बूम चलते हैं यह बहुत मज़ेदार है क्योंकि मैं चित्रित करता हूं कि दूसरी तरफ लोगों ने जेएएस से संकेतों को पकड़ने के लिए चारों ओर हाथापाई की है। ध्यान दें कि ये सिग्नल हैं और वास्तविक व्यापार नहीं हैं इसका मतलब यह है कि वह मिनट की मोमबत्ती से अल्पावधि की ऊंची दूरी पर आधारित है, जिसमें से जेएए प्रवेश का निर्णय लेता है और इसका अर्थ है कि आप कुछ सेकंड से एक मिनट के लिए एक मिनट की देरी पा सकते हैं। इसका यह अर्थ नहीं है कि वह एक घोटाला है, इसका एक संकेत एक 1 मिनट की मोमबत्ती के ऊपर स्थित है और वास्तविक व्यापार नहीं है। फिर मैं अपने सिग्नल को एक उच्च अंत सूचक के रूप में और फिर अंधा व्यापार प्रविष्टियों के लिए इस्तेमाल करेगा। नीचे मैं उनकी सेवा के पेशेवरों और विपक्षों की सूची देगा। पेशेवरों 8211 1) आप किसी भी दलाल के बारे में उपयोग कर सकते हैं, जो वह समाप्ति के समय का उपयोग करता है, जो कि अक्सर अपने ट्रेडों के लिए 30 और घंटे का चिह्न है। 2) आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि आप किस ट्रेड्स को लेना चाहते हैं और वास्तव में व्यापार की अच्छी पद्धति जानने के लिए उसे देखकर। 3) चूंकि वह अब अपने मिश्रण में उच्च जोखिम वाले ट्रेडों को शामिल करता है तो आप एक दिन में अधिक सिग्नल प्राप्त करते हैं। 4) यह बैंक के कारोबारी अनुभव के साथ एक व्यक्ति है, इसलिए उसके तरीके ठोस होते हैं और 100 महीने के लिए यह एक अच्छा सौदा है, खासकर यदि आप द्विआधारी विकल्प का कारोबार करने के लिए नए हैं। 5) आप उन पृष्ठों को चुन सकते हैं, जिनसे आप व्यापार करना चाहते हैं, उन्हें वेबपेज के उनके मेनू विकल्प से चुनकर, हालांकि मैं आपको उन सभी को देखने की सलाह देता हूं। विपक्ष 8211 1) उसने अब कोई विकल्प तैयार नहीं किया है जो आपको एक व्यापार स्थापित करने की अनुमति देता है और मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में सुधार करेगा क्योंकि इससे आपको संकेत समय के नजदीक आने का कोई समय नहीं मिलेगा। 2) वह अपने व्यापार के आईमो में शामिल उच्च जोखिम वाले ट्रेडों को अपने प्रदर्शन को नीचे लाएगा और वह उनके साथ दिखाए जा रहे आंकड़े मुझे थोड़ा पूछताछ मिलेगा। मुझे लगता है कि वह इस के साथ अपनी सेवा की गुणवत्ता को कम कर रहा है 3) वह आंकड़े बताते हैं कि वह 1 मिनट के मोमबत्ती के उच्च मूल्य को दर्शाता है और ट्रेडों से वास्तविक परिणाम नहीं हैं, इसलिए आपको उस खाते को ध्यान में रखना होगा और 60 की सीमा में जीत दरों की संभावना को सुधारने के लिए 70 से ऊपर नहीं है जो कि एक है उनके हिस्से पर बिट विपणन फुलफुट 4) वह अब प्रत्येक अलग जोड़ी के लिए व्यक्तिगत जीत दर शामिल नहीं करता है, जो फिर से अपनी सेवा की गुणवत्ता कम कर देता है और आशा करता है कि वह भविष्य में बदल लेगा। सब कुछ मैं इस व्यक्ति की सोच के साथ आया हूं कि अकेले 100 से ज्यादा महीनों के लिए निष्क्रिय वेनबेन मनी मेसेस्टरर्स के टन हासिल करने का शानदार तरीका है। लोगों को अपने संकेतों की प्रतिलिपि बनाने और उन्हें पुनर्विक्रय करने के मुद्दे के बाद, ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी सेवा की गुणवत्ता कम कर दी है, जिससे मुझे उम्मीद है कि वह सुधार करेगा। मैंने खुद को व्यापार के लिए अजीब क्रॉस के लिए उपयोगी पाया और वास्तव में उसे एक संकेतक के रूप में और अधिक इस्तेमाल किया, जिसके बाद मैं अपनी पद्धति का उपयोग करके एक बेहतर बढ़त देने के लिए चुन सकता हूं, अगर मैं सिर्फ अंधा पर अपने संकेतों का कारोबार करता हूं यदि आप एक नौसिखिया या don8217t हैं एक व्यापारी होने पर ध्यान केंद्रित करने का समय है तो यह आपके लिए हो सकता है ट्रेडों के लिए फिर से उनका तर्क समझ में आ रहा है और मुझे लगता है कि जो लोग अपनी सेवा का उपयोग करते हैं, उनके पास मुश्किल समय नहीं होगा, इसके साथ लाभदायक नहीं होगा। अगली बार जब तक जॉन एंथोनी सिग्नल जॉन एंथोनी सिग्नल एक लोकप्रिय संकेत प्रदाता है जो द्विआधारी विकल्प व्यापारियों के बीच प्रमुख मुद्रा जोड़े के लिए संकेत प्राप्त करना चाहते हैं। जॉन एंथनी मुद्रा-आधारित बाइनरी विकल्पों के लिए अधिकांश अन्य सिग्नल प्रोवाइडर्स की तुलना में हर दिन उपलब्ध सिग्नल की एक बड़ी मात्रा के लिए जाना जाता है। आप औसत पर लगभग 15 सिग्नल की अपेक्षा कर सकते हैं। जॉन एन्थनी सिग्नल में सबसे अधिक बार संकेत किए गए मुद्राएं यूरो, अमरीकी डालर, जीबीपी, सीएडी और सीएफ़एफ हैं। जॉन एंथोनी साइट सक्रिय रूप से सोमवार शुक्रवार को घड़ी के आसपास व्यापारिक संकेतों का सृजन कर रहा है। कौन सा संकेत प्रदर्शित किए जाते हैं वर्तमान में सक्रिय बाजारों में ट्रेडिंग गतिविधि पर निर्भर करेगा। मैं जॉन एंथनी को मुद्रा जोड़े के आधार पर बाइनरी विकल्पों में व्यापारियों के हित में सुझाएगा। हालांकि, यदि आप शेयर कीमत, वस्तु कीमतों आदि के आधार पर बाइनरी विकल्पों में व्यापार करना चाहते हैं, तो जॉन एन्थनी के अलावा जॉन एंथनी 8217 के प्रस्ताव के अलावा, अन्य संकेत प्रदाता के साथ साइन अप करने के लिए एक अच्छा विचार होगा, मुद्राओं के बाहर बहुत पतला है । उपलब्ध संकेतों को लिखने के समय, जॉन एंथोनी निम्नलिखित के लिए संकेत दे रहा है: मुद्रा जोड़े EURUSD, GBPUSD, USDJPY, AUDUSD, USDCAD, NZDUSD, USDCHF, EURGBP, EURJPY, EURAUD, EURAUD, EURCAD, GBPJPY, GBPAUD, GBPCAD, GBPCHF , AUDJPY, CADJPY, CHFJPY, AUDCAD, AUDCHF, AUDCHF CADCHF, एनजेडसीएचएफ कमोडिटीज डॉव जोन्स 30 इंडस्ट्रियल एसएमपीपी 500 एनएडीएसएसी कॉम्बोसिट इंडेक्स डैक्स एफटीएसई 100 इंडेक्स आईफ़ेक्स सीएसी नायक़ी 225 जॉन एंथोनी के साथ साइनिंग लेखन के समय, जॉन एंथनी 99 अमरीकी डालर प्रति माह का शुल्क देता है। मासिक और वार्षिक सदस्यताएं उपलब्ध हैं अभियानों के दौरान, कभी-कभी 3-दिन की लंबी परीक्षा सदस्यता के लिए साइन-अप करना संभव होता है आपको अपने बैंक खाते की जानकारी या क्रेडिट कार्ड नंबर के साथ जॉन एंथोनी प्रदान करना होगा। जॉन एंथोनी अक्सर ऐसे अभियान चला रहे हैं जहां नए ग्राहकों को मुफ्त में सदस्यता के पहले महीने प्राप्त होता है, यदि वे जॉन एंथनी द्वारा सुझाए गए किसी भी ऑनलाइन ब्रोकर के साथ साइन-अप करते हैं अधिक जानकारी के लिए, मदद से संपर्क करेंजहन्नाथोनिसिग्नल आमतौर पर ईमेल का जवाब तेजी से होता है यदि कार्यालय के घंटों के दौरान भेजा जाता है, अर्थात सोमवार शुक्रवार 09:00 18:00 GMT उन घंटों के बाहर, एक उत्तर के लिए लंबा इंतजार करने की अपेक्षा करें। यह कैसे काम करता है आप don8217t को संकेत प्राप्त करने के लिए जॉन एंथोनी से किसी भी सॉफ्टवेयर को डाउनलोड और स्थापित करने की आवश्यकता है। जब आप अपने खाते में लॉग इन हैं, तो जॉन एंथोनी साइट पर सिग्नल प्रदर्शित किए जाते हैं। जॉन एंथोनी ने क्रोम ब्राउज़र का उपयोग करने की सिफारिश की है, लेकिन यह साइट अधिकांश प्रमुख वेब ब्राउज़र के साथ ठीक काम करती है। सिग्नल तालिका प्रारूप में प्रदर्शित किए जाते हैं, और उन्हें विभिन्न फ़िल्टरों का उपयोग करना आसान है। नए संकेतों को तालिका में गतिशील रूप से वितरित किया जाता है, इसलिए उन्हें देखने के लिए पृष्ठ को फिर से लोड करने की आवश्यकता नहीं है। उपयोगकर्ताओं को सतर्क करने के लिए, प्रत्येक बार एक नया सिग्नल उपलब्ध हो जाने पर घंटी की आवाज़ सुनाई जाती है, इसलिए जब आप 8217 सक्रिय रूप से मेज पर नहीं देख पा रहे हैं, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए अपने कंप्यूटर की जांच कर सकते हैं कि यह isn8217t म्यूट है एक नया उत्पन्न संकेत एक तैयार सिग्नल के रूप में शुरू होगा और उसके बाद ट्रेडों को लगाने के लिए नए सिग्नल में स्थानांतरित होगा। समाप्ति समय सिग्नल के आगे पोस्ट किए जाएंगे। जॉन एंथनी नीचे जेपी मॉर्गन की कीमत जानकारी ओंडा के माध्यम से MT4 के माध्यम से कृपया सलाह लें कि आपके ब्रोकर द्वारा प्रदर्शित कीमतों में जॉन एंथोनी द्वारा प्रदर्शित होने वाले लोगों से थोड़ी भिन्न हो सकती है। जॉन एंथनी सिग्नल फोरम चर्चा बहुत खराब है इसलिए उन्होंने कई घोटाले दलालों की सिफारिश की है। आश्चर्यजनक है कि लोटज़ अब उसे बढ़ावा दे रहा है जो मैंने पहले देखा था। उसके साथ मेरे परिणाम बहुत अच्छे नहीं थे, प्रविष्टियां देरी हो रही हैं (चूंकि वह सिग्नल के रूप में पिछला ऊंचा भेजता है, इसका क्या फायदा है) और इसलिए आप व्यापार को खो देते हैं, लेकिन वह इसे जीत के रूप में रिकॉर्ड करते हैं। कई घाटे को भी संशोधित किया गया है। मुझे लगता है कि सिग्नल को भी देखा था। बहुत आश्चर्यचकित लोट्सबो ने इसे भी बढ़ावा दिया है हमने देखा कि पिछले और अधिसूचित जेएस के बारे में उन्होंने कहा कि यह तकनीकी समस्या थी। एक और मुद्दा जो हमने देखा, जो लोटस ने भी उल्लेख किया है, यह है कि उनके आँकड़ों को इस बिंदु तक महत्वपूर्ण रूप से पंप किया गया है जहां उसे बदलने के लिए बहुत कुछ लेना होगा। यह गैर-पारदर्शी विपणन रणनीति है, खासकर जब बहुत से लोग घाटे को हटाए जाने, तकनीकी मुद्दे या नहीं देखें अन्य मुद्दों में देर से संकेतों, असंभव दर, परिसंपत्तिक्षेत्रों का व्यापार शामिल नहीं है, जब जेएएस उनसे व्यापार करता है, आदि। यहां उनकी साइट पर एक जीत का एक उदाहरण है (और हमारे एटी ने इसे जितना तेज़ी से साइट पर उपलब्ध था), लेकिन नुकसान हमारे लिए: मैं कहता हूं कि इसके नॉन इमो के लिए लाभदायक है मेरे लिए मैंने अपने कई संकेतों को नहीं लिया, जब मैं उन्हें देख रहा था I ने लाइनों के साथ अधिक एक संकेतक के रूप में इस्तेमाल किया तो तय किया कि मेरा खुद का विश्लेषण करने के लिए सबसे अच्छा व्यापार क्या था उन दो कथन न मैच अप नॉबों का अपना विश्लेषण नहीं होता है यदि वे करते हैं, तो यह आपके स्तर पर नहीं होने वाला है उस सभी ने कहा। हम चाहते हैं कि जेएएस सफल रहे और हमारे पास कई क्लाइंट हैं जिन्होंने हमें जेएएस के बारे में पूछा है, इसलिए हमने हमारे एपीआई पर आधारित जेएएस सेवा के लिए एक ऑटोट्रैडर बनाया है और हम इसकी निगरानी कर रहे हैं। हमारे पास पर्याप्त डेटा होने के बाद, हम ग्राहकों को वास्तव में क्या प्राप्त कर रहे हैं (वर्तमान सप्ताह 57 है) के रूप में वापस रिपोर्ट कर सकते हैं जेएस हमें नहीं चाहता है कि हम इस ऑटोट्रैडर को छोड़ दें क्योंकि उन्होंने कहा कि उनके मौजूदा संकेत ऑटो के लिए अच्छा नहीं हैं। जेएएस ने उल्लेख किया है कि वे सिग्नलपश एपीआई को लागू करने पर विचार कर रहे हैं ताकि एक बार उनके संकेतों को ऑटोग्रेड करने के लिए अपने ग्राहकों को ऑटोट्रैड पेश करने पर विचार किया जा सके कि उनका मानना ​​है कि अंधा व्यापार के लिए सबसे अच्छा काम करेगा। हमें क्या लगता है कि जेएस को क्या करना चाहिए, winloss अनुपात को हटा दें और ट्रेडों पर winloss स्थिति को हटा दें। उन्हें सिग्नल प्रदान करना चाहिए (जैसे लोटस ने कहा) एक सूचक प्रकार सेवा। प्रवेश दर लक्षित दर होने चाहिए, जो ग्राहकों को मिलना चाहिए (या बेहतर)। भौगोलिक संयोग मुझे यहाँ थोड़ा आश्चर्य है। मैं पारदर्शिता के लिए सब कुछ हूं इसलिए मैं इसके साथ साथ साथ चलूंगा, जब तक डेटा विपणन के आधार पर नहीं बल्कि पक्षपातपूर्ण होता है। मुझे इस पर एक बुरा खिंचाव मिलता है जो इसे दोहराता है, पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि सिग्नल पुश सेवाओं का सबसे पारदर्शी है, लेकिन यह पूरी खिंचाव मुझे बंद कर रहा है। निश्चित रूप से आप आश्चर्य करने के लिए स्वागत से अधिक है, लेकिन हमारे पास उस पोस्टर से कोई लेना देना नहीं है। हम चाहते हैं कि जेएएस सफल रहे यदि उनके आंकड़े सचमुच अच्छे हैं तो हमारे एपीआई के लिए एक और संभावित प्रदाता और अधिक उपयोगकर्ताओं का मतलब है। फायदे का सौदा। आँकड़े अब तक इस हफ्ते महान हैं, 67 पर। पूर्व ट्रैक आँकड़ों के साथ संयुक्त यह भी 60 पर डालता है। पर नजर रखने के लिए जारी रहेगा कूल कम से कम मुझे मतलब पर गणना कर सकते हैं क्या चारों ओर रहने के लिए और अधिक समझ में आता है। मैं अभी भी सोचता हूं कि एक व्यापारी अपने मस्तिष्क का इस्तेमाल कर संकेतों को ले सकता है और उनके साथ अच्छा कर सकता है या भगवान भी इस बात को सीखने से मना कर सकता है कि अगर मैं इतना मज़बूत हो तो यह सोचने के लिए कि वे पद्धति शैली कैसे व्यापार करें। निश्चित रूप से उन लोगों के लिए जो अभी भी मानते हैं कि दुनिया सपाट है और आप अपनी राय योग्य का स्वागत करते हैं। सिर्फ मुझे अपने 2 सेंट के लिए हिस्सेदारी में बर्बाद मत करो, लेकिन अगर आप एक सिग्नल प्रदाता के रूप में खुद को वर्गीकृत करने जा रहे हैं और कोई आपको सिग्नल के लिए भुगतान कर रहा है, तो मेरी विनम्र राय में आपको उन्हें आगे नहीं फ़िल्टर करना चाहिए एक संकेत प्राप्त करने के लिए भुगतान करें कि आप 100 ट्रेडों के पास मैन्युअल रूप से या स्वचालित और शून्य से तकनीकी समस्याओं का व्यापार कर सकते हैं, ताकि आप निष्पादित हो सकें। यदि आप इसे फ़िल्टर करना चाहते हैं तो अब आपके सिग्नल प्रोवाइडर का सिर्फ एक भुगतान सूचक है इसलिए यदि आपके संकेतों का एक निश्चित प्रतिशत उपयोग नहीं किया जा सकता है तो वह थोड़े बोगस है और आप भुगतान संकेतक सेवा समूह में आते हैं। हम विशेष रूप से किसी को भी बताते हैं जो हमें पूछता है कि हमारे लीडरबोर्ड पर कोई भी एक सत्यापित प्रदाता नहीं है और सत्यापित प्रदर्शन नहीं है हमारे एपीआई के खुले और क्लाइंट साइड प्रकृति के कारण, हमारे एपीआई का उपयोग करने वाले प्रदाताओं को ब्लॉक करने या प्रतिबंध करने के लिए लगभग असंभव हो जाएगा और झूठे प्रदर्शन को दे दिया जाएगा। यह एपीआई का उपयोग कर प्रदाता नहीं है, इसके ग्राहक ग्राहक प्रदाताओं को अपनी एपीआई जानकारी प्रदान करते हैं और अनुरोध उनकी कुंजी के माध्यम से आते हैं। हम सभी को हमारी ओर से देखते हैं कि ग्राहक ने एक एपीआई अनुरोध किया है और इसका विवरण दिया है, जिन्होंने एपीआई अनुरोध नहीं बनाया। हम उत्तरदायी नहीं हैं और न ही किसी भी दावे का समर्थन करते हैं। स्वतंत्र प्रदाता खुद की अपनी वेबसाइट बनाते हैं। हमारी एपीआई सिर्फ एक ऐसी तकनीक है जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्वयं के सिस्टम या सेवाओं को अपने आस-पास बना देती है। जैसे हम हमारे द्वारा उपयोग की जाने वाली सभी तकनीकों के साथ करते हैं और उन सभी टेक्नोलॉजी विक्रेताओं से हम जो भी निर्माण करते हैं या इसके साथ करते हैं, उसके उत्तरदायी या सहायक नहीं होते हैं। पी एस - मैंने उनकी वेबसाइट (बीओईएस) को देखा और ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने उस प्रदर्शन को हटा दिया बर्दाश्त ब्रायन, इसके जैसे आपके पास एक कंपनी की कार है, जो कि संकेत पुश लोगो के साथ है और इन लोगों को यह आनंद लेने वाली सवारी के लिए ले जा रहा है कि आपके ब्रांड का इस्तेमाल करने वाले लोगों को उठाएं। वे आपकी कंपनी की कार में उन्हें चुनने के आसपास जाते हैं और फिर उन्हें टाई देते हैं उन्हें नदी में फेंक देते हैं जब आप इस गाड़ी को टीवी पर लॉस एंगल्स राजमार्ग चलाते हुए देख रहे थे, तो पुलिस कांपरों और कारों का पीछा करते हुए देखे जाने के कुछ समय बाद। बहुत मज़ाकिया होना चाहिए जैसा कि आप देख रहे हैं कि लोग आपकी कंपनी की खिड़की से बाहर बंदूकें फँक दा पुलिस के चीफ चिल्लाते हैं - यदि आप सहयोगी होना चाहते हैं तो स्कैमर्स तो आपको अधिक ध्यान से सोचना चाहिए कि आप किसके लिए चाबी देते हैं वास्तव में एक ही बात नहीं है इसकी तुलना में एडोब कहने का अधिक है कि प्रोमोटिंग्स को स्कैमर्स के साथ जोड़ दिया गया है क्योंकि स्कैमर ने अपने घोटाले के उत्पाद को बनाने के लिए फ्लैश का इस्तेमाल किया था। वैसे भी, अगर हम कभी भी किसी व्यक्ति को अपनी साइट पर लोगो का इस्तेमाल करते देखते हैं और उनके पास प्रदर्शन के बारे में कोई भी संदिग्ध सामग्री है और पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हैं कि वे आधिकारिक रूप से हमारे द्वारा समर्थित नहीं हैं, तो हम उनसे संपर्क करेंगे और इसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे ( जैसा कि हमने बीओएस के साथ किया था)। खैर मुझे लगता है कि सिग्नल पुश की चतुरता से आपके ब्रांड को कम नहीं करने के लिए उन प्रकार के चलने के लिए पुलिस चला रहा है उह्ह्ह्म्म नहीं, यदि आप दो मजाक के लिए अविवेकी अपमान देने के लिए बस हैं, तो आप उस पर प्रतिबंध लगाएंगे। आप दोनों को चेतावनी दी गई है। मैं साइट को समर्थन देता हूं और ईमानदारी से प्रतिक्रिया देता हूं। अगर मैं एक एपी मार्केटर था, तो मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ बहस करने का समय बर्बाद नहीं करेंगे। मैं अपना समय बिताएगा सामग्री बनाने और एक प्रभावी तरीके से यातायात के बाद। फिर भी मैं न तो क्योंकि मैं व्यस्त हूं और दिन के दौरान व्यापार पर ध्यान केंद्रित करता हूं। लोट्स के छोटे से मुक्त भाषण के दावे के लिए बहुत कुछ आपने इस पूरे धागे को एसएपी पर हमला करने के बजाय जेएएस के साथ अपनी संबद्धता की रक्षा करने के लिए बदल दिया। 1. क्या आप दलालों से संबंधित सेवाओं की सिफारिश करने से पैसा कमाते हैं, यहा आप करते हैं, तो आप एक सहबद्ध विपणनकर्ता हैं। 2. क्या आप लोगों को नोब्स और भेड़ भेड़ने के लिए जेएस से पैसे लेते हैं, जैसा कि आप कहते हैं, उन्हें यह स्पष्ट करें। आप जेएएस की सलाह देते हैं, जो आंकड़ों का इस्तेमाल करते हैं, मैं निजी परीक्षणों से जानता हूं कि जीत दरें एक झूठ हैं आप आलोचना को चुप करने के लिए 3 युक्तियों की कोशिश कर रहे हैं: 1. आप का दावा है कि इन संकेतों को नॉन के लिए हैं 2. आप दावा करते हैं कि इन संकेतों के लिए आपको विशेष विश्लेषण की आवश्यकता है। (बिंदु 1 के साथ विरोधाभास) 3. आप दावा करते हैं कि आप इतनी तेज़ हैं कि आप एसएपीएस एटीएस नहीं ले सकते हैं। यहां आपकी मार्केटिंग की शैली माइक फ्रीमैन की तरह है - स्पष्ट घोटालों को बुलाओ (हाँ, हर कोई जानता है कि रेजीनाल्ड स्टिन्सन एक घोटाला है, एलओएल उसकी अपनी कंपनी से छुटकारा मिल रहा है), फिर एक त्वरित बकवास सेवा को बढ़ावा देने के लिए और अगर कोई भी सवाल करता है, तो उसे फ़कटार्डों को बुलाओ या फिर कुछ और तो विचलित करने के लिए कुछ अश्लील से लिंक करें आप कुछ 12 साल क्या हैं, लॉट्स द्वारा दिए गए छोटे से मुक्त भाषण के दावे के लिए बहुत कुछ आपने इस पूरे धागे को एसएपी पर हमला करने के बजाय जेएएस के साथ अपनी संबद्धता की रक्षा करने के लिए बदल दिया। 1. क्या आप दलालों से संबंधित सेवाओं की सिफारिश करने से पैसा कमाते हैं, यहा आप करते हैं, तो आप एक सहबद्ध विपणनकर्ता हैं। 2. क्या आप लोगों को नोब्स और भेड़ भेड़ने के लिए जेएस से पैसे लेते हैं, जैसा कि आप कहते हैं, उन्हें यह स्पष्ट करें। आश्वस्त नहीं कि इससे आपका क्या अर्थ है। लोटज़ एक योगदानकर्ता है और साइट स्वामी नहीं है और ब्रोकर, सिग्नल सेवा या किसी अन्य चीज़ की सिफारिश करने के लिए कोई पैसा नहीं है उसने आपको बताया है कि वह इस धागे में एक एएफ़ बाज़ारिया कई बार नहीं है। इसके अलावा, जेएएस की समीक्षा में उन्होंने सेवा की कई विपक्षों को सूचीबद्ध किया। यदि आप लोट्स से असहमत हैं कि जो लोग जेएएस का इस्तेमाल करते हैं, तो उनके साथ कड़ी मेहनत नहीं होगी, लेकिन यह फ्रीमैन के साथ तुलना करने के लिए हास्यास्पद है। यह धागा जेएएस की चर्चा के लिए है, क्या हम इसे उसी तरह रख सकते हैं यदि आपके पास व्यक्तिगत परीक्षण हैं जो बताते हैं कि जेएएस की जीत दरें एक झूठ हैं, तो उनकी राय के लिए लोटस की आलोचना करने के बजाय उन्हें प्रकाशित करके बीओ समुदाय की मदद क्यों नहीं करें। इस मंच का पूरा मुद्दा यह है कि व्यापारियों को अपने निष्कर्ष पर पहुंचने में सक्षम होने के लिए अक्सर दो-पक्षीय बहस (यहां तक ​​कि सबसे प्रतिष्ठित दलालों और संकेत प्रदाताओं के लिए भी) पढ़ने के बाद,

No comments:

Post a Comment